Type Here to Get Search Results !

Happy Krishna Janmashtami 2021: कृष्ण जन्माष्टमी पर इन Wishes, Images, Messages, Greetings, WhatsApp Status से करें विश


Best 100+ Krishna Janmashtami Ki Shayari in Hindi 2021

𓂀 𝙹𝚊𝚒 𝚂𝚑𝚛𝚒 𝙺𝚛𝚒𝚜𝚑𝚗𝚊 𓂀



𓂀 𝙹𝚊𝚒 𝚂𝚑𝚛𝚒 𝙺𝚛𝚒𝚜𝚑𝚗𝚊 𓂀



"गोकुल में जो करे निवास,
गोपियों संग जो रचाए रास।
देवकी, यशोदा जिनकी मैया,
ऐसे हैं हमारे कृष्ण कन्हैया।
श्री कृष्ण जन्माष्टमी की शुभकामनाएं"

 




𓂀 𝙹𝚊𝚒 𝚂𝚑𝚛𝚒 𝙺𝚛𝚒𝚜𝚑𝚗𝚊 𓂀


"श्रीकृष्ण के कदम आपके घर आएं,
आप खुशियों के दीप जलाएं।
परेशानी आपसे आंखें चुराएं,
कृष्ण जन्मोत्सव की आपको शुभकामनाएं।
"

 



𓂀 𝙹𝚊𝚒 𝚂𝚑𝚛𝚒 𝙺𝚛𝚒𝚜𝚑𝚗𝚊 𓂀

"माखन चुराकर जिसने खाया,
बंसी बजाकर जिसने नचाया।
खुशी मनाओ उसके जन्मदिन की,
जिसने दुनिया को प्रेम का रास्ता दिखाया
जन्माष्टमी की शुभकामनाएं
"

 



𓂀 𝙹𝚊𝚒 𝚂𝚑𝚛𝚒 𝙺𝚛𝚒𝚜𝚑𝚗𝚊 𓂀



"पलकें झुकेंऔर नमन हो जाए,
मस्तक झुके और वंदन हो जाए।
ऐसी नजर कहां से लाऊं, मेरे कन्हैया
आपको याद करूं और आपके दर्शन हो जाए
कृष्णा जन्माष्टमी की हार्दिक शुभकामनाएं
"

 


𓂀 𝙹𝚊𝚒 𝚂𝚑𝚛𝚒 𝙺𝚛𝚒𝚜𝚑𝚗𝚊 𓂀


"पलकें झुकेंऔर नमन हो जाए,
मस्तक झुके और वंदन हो जाए।
ऐसी नजर कहां से लाऊं, मेरे कन्हैया
आपको याद करूं और आपके दर्शन हो जाए
कृष्णा जन्माष्टमी की हार्दिक शुभकामनाएं
"

 



𓂀
 𝙹𝚊𝚒 𝚂𝚑𝚛𝚒 𝙺𝚛𝚒𝚜𝚑𝚗𝚊 𓂀


"जन्माष्टमी के इस अवसर पर , हम ये कामना करते हैं कि
श्री कृष्ण की कृपा आप पर, और आपके पूरे परिवार पर हमेशा बनी रहे।
जन्माष्टमी की शुभकामनाएं
"

 



𓂀
 𝙹𝚊𝚒 𝚂𝚑𝚛𝚒 𝙺𝚛𝚒𝚜𝚑𝚗𝚊 𓂀


"कृष्णा जिसका नाम है , गोकुल जिसका धाम है ,
ऐसे भगवान कृष्ण को हम सब का प्रणाम है।
कृष्णा जन्माष्टमी की हार्दिक शुभकामनाएं"



𓂀
 𝙹𝚊𝚒 𝚂𝚑𝚛𝚒 𝙺𝚛𝚒𝚜𝚑𝚗𝚊 𓂀


"

क्या नींद क्या ख्वाब
आँखे बन्द करू तो
तेरा चेहरा
आंख खोलू तो तेरा ख्याल मेरे कान्हा..

"

 


𓂀
 𝙹𝚊𝚒 𝚂𝚑𝚛𝚒 𝙺𝚛𝚒𝚜𝚑𝚗𝚊 𓂀


"ख लूँ नजर मे चेहरा तेरा,
दिन रात इसी पे मरती रहूँ..
जब तक ये सांसे चलती रहे,
मे तुझसे मोहब्बत करती रहूँ..
!!...मेरे कान्हा मेरी दुनिया..!
"

 




𓂀
 𝙹𝚊𝚒 𝚂𝚑𝚛𝚒 𝙺𝚛𝚒𝚜𝚑𝚗𝚊 𓂀


बड़ी आस ले कर आया
बरसाने में तुम्हारे कर दो शमा,
किशोरी जी अपराध मेरे सारे
सवारू में भी अपना जीवन
श्री राधा नाम जपते जपते...
प्रेम से बोलो श्री राधे..

 



𓂀
 𝙹𝚊𝚒 𝚂𝚑𝚛𝚒 𝙺𝚛𝚒𝚜𝚑𝚗𝚊 𓂀


बड़ी आस ले कर आया
बरसाने में तुम्हारे कर दो शमा,
किशोरी जी अपराध मेरे सारे
सवारू में भी अपना जीवन
श्री राधा नाम जपते जपते...
प्रेम से बोलो श्री राधे..

 



𓂀
 𝙹𝚊𝚒 𝚂𝚑𝚛𝚒 𝙺𝚛𝚒𝚜𝚑𝚗𝚊 𓂀


वो दिन कभी न आए,
हद से ज्यादा गरूर हो जाये,
बस इतना झुका कर रखना
"मेरे कन्हैया"
की हर दिल दुआ देने को मजबूर हो जाये..

 



𓂀
 𝙹𝚊𝚒 𝚂𝚑𝚛𝚒 𝙺𝚛𝚒𝚜𝚑𝚗𝚊 𓂀


जय श्रीराधे राधे !
श्रीकृष्ण ज़िनका नाम है ,
 गोकुल ज़िनका धाम है !
ऐसे श्रीकृष्ण को मेरा , 
बारम्बार प्रणाम है 

 



𓂀
 𝙹𝚊𝚒 𝚂𝚑𝚛𝚒 𝙺𝚛𝚒𝚜𝚑𝚗𝚊 𓂀


मेरे दिल की दीवारों पर श्याम तुम्हारी छवि हो,
मेरे नैनो की पलकों में कान्हा तस्वीर तेरी हो,
बस और न मांगू तुझसे मेरे गिरधर...
तुझे हर पल देखू मेरे कन्हैया ऐसी तकदीर हो मेरी....




𓂀
 𝙹𝚊𝚒 𝚂𝚑𝚛𝚒 𝙺𝚛𝚒𝚜𝚑𝚗𝚊 𓂀


सुन्दर से भी अधिक सुंदर है तु,
लोग तो पत्थर पूजते है, मेरी तो पूजा है तु,
पूछे जो मुझसे कौन है तु ?
हँसकर कहता हुँ, जिंदगी हुँ में और साँस है तु...

 



𓂀
 𝙹𝚊𝚒 𝚂𝚑𝚛𝚒 𝙺𝚛𝚒𝚜𝚑𝚗𝚊 𓂀


तुम क्या मिले की साँवरे,
मेरा मुकद्दर सवंर गया,
उजड़े हुए नसीब का गुलशन निखर गया...
जय श्री कृष्णा...

 


𓂀
 𝙹𝚊𝚒 𝚂𝚑𝚛𝚒 𝙺𝚛𝚒𝚜𝚑𝚗𝚊 𓂀


अजीब नशा है, अजीब खुमारी है,
हमे कोई रोग नहीं बस,
जय श्री राधे कृष्णा, राधे कृष्णा बोलने बीमारी है....

 


Զเधे Զเधे

 


आप सभी भक्तो से निवेदन है की कृष्ण जन्मास्टमी पर कोई आर्टिकल या लेख है तो आप हमें कॉमेंट बॉक्स में लिख कर भेज सकते है या फिर Email कर सकते है धन्यवाद

 

Email Id - jio146458@gmail.com

 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad