Type Here to Get Search Results !

The Kerala Story Box Office Collection First Day 8 Cr

द केरल स्टोरी’ की शानदार ओपनिंग, कमाई के मामले में ‘शहज़ादा’ और ‘द कश्मीर फाइल्स’ को छोड़ा पीछे छोड़ा 


द केरल स्टोरी' का पहले दिन का कलेक्शन 

( 1th day collection of 'the kerala story )

The Kerala Story

Release date:   

द केरल स्टोरी' का पहले दिन कितना रुपया कमाया 

ओपनिंग कलेक्शन के मामले में इसने द कश्मीर फाइल्स को पीछे छोड़ दिया है। दर्शकों में फिल्म को लेकर काफी क्रेज है।The Kerala Story Box Office Collection Day 1 द केरल स्टोरी ने पहले दिन ही जबरदस्त कमाई की है नई दिल्ली, जेएनएन। The Kerala Story Box Office Collection Day 1: विवादित फिल्म द केरला स्टोरी इस शुक्रवार सिनेमाघरों में रिलीज हो गई। ट्रेलर सामने आने के बाद से शुरू हुए बवाल ने दर्शकों की रुचि फिल्म में और बढ़ा दी। 'द केरला स्टोरी' ने पहले दिन अच्छी कमाई की और इसके साथ ही ये फिल्म इस साल की सबसे बड़ी ओपनिंग फिल्मों की लिस्ट में 5वें नंबर पर आ गई है। पिछले साल रिलीज हुई 'द कश्मीर फाइल्स' से अदा शर्मा की इस फिल्म की तुलना हो रही है, लेकिन पहले दिन की कमाई के मामले में इसने 'द कश्मीर फाइल्स' को भी पीछे छोड़ दिया है।



द केरल स्टोरी ने पहले दिन 7.5 करोड़ से 8 करोड़ के बीच का बिजनेस किया है (ये आंकड़े शुरुआती हैं, इनमें फेरबदल संभव है) इसके साथ ही द केरल स्टोरी इस साल की पांचवी बड़ी ओपनिंग करने वाली फिल्म बन गई है। इससे ऊपर चौथे नंबर पर भोला है 11 करोड़ के साथ। बता दें कि द केरला स्टोरी ने पहले दिन की कमाई के मामले में अक्षय कुमार की सेल्फी और कार्तिक आर्यन की शहजादा को भी पीछे छोड़ दिया है।

The Kerala Story Official Trailer | Vipul Amrutlal Shah | Sudipto Sen | Adah Sharma | Aashin A Shah

द कश्मीर फाइल्स को पछाड़ा (beat the kashmir files)
आपको बता दें कि शनिवार और रविवार को इसके जबरदस्त कमाई करने की उम्मीद की जा रही है क्योंकि फिल्म को लेकर लोगों में काफी एक्साइटमेंट है। शुक्रवार को अपने कर्नाटक दौरे में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी फिल्म 'द केरल स्टोरी' का जिक्र किया है। दूसरी तरफ इसकी तुलना विवेक अग्निहोत्री की द कश्मीर फाइल्स से की जा रही है, जिसने पहले दिन सिर्फ 3.55 करोड़ का बिजनेस किया था। निर्देशन सुदीप्तो सेन की फिल्म तीन लड़कियों की कहानी है, जो धर्म परिवर्तन जैसे साजिश का शिकार बनतीं हैं। 

द केरल स्टोरी' का पहले दिन का कलेक्शन (first day collection of 'the kerala story')



इन दिनों सोशल मीडिया से लेकर राजनीति के अखाड़े तक जिस फिल्म की सबसे ज्यादा चर्चा हो रही है, वो है 'द केरला स्टोरी'। फिल्म के कंटेंट के कारण ये जबरदस्त विवादों में घिर गई। इसकी रिलीज को रोकने का मामला कोर्ट तक पहुंच गया। कुछ समुदाय विशेष का कहना है कि फिल्म उनकी धार्मिक भावनाओं को आहत कर रही है और देश में इससे सम्प्रदाय तनाव बढ़ सकता है। हालांकि 'द केरल स्टोरी' की पहले दिन की कमाई सामने आ चुकी है...

नई दिल्ली। The Kerala Story Box Office Collection Day 1: विवादित फिल्म द केरला स्टोरी इस शुक्रवार सिनेमाघरों में रिलीज हो गई। ट्रेलर सामने आने के बाद से शुरू हुए बवाल ने दर्शकों की रुचि फिल्म में और बढ़ा दी। 'द केरला स्टोरी' ने पहले दिन अच्छी कमाई की और इसके साथ ही ये फिल्म इस साल की सबसे बड़ी ओपनिंग फिल्मों की लिस्ट में 5वें नंबर पर आ गई है। पिछले साल रिलीज हुई 'द कश्मीर फाइल्स' से अदा शर्मा की इस फिल्म की तुलना हो रही है, लेकिन पहले दिन की कमाई के मामले में इसने 'द कश्मीर फाइल्स' को भी पीछे छोड़ दिया है।

Box Office Collections Of The Kerala Story In National Chains

विवादों में घिरी फ‍िल्‍म ‘द केरला स्‍टोरी' (The Kerala Story) के लिए आज बॉक्‍स ऑफ‍िस पर पहला दिन है। इस फ‍िल्‍म ने बीते कई दिनों से सुर्खियां बटोरी हुई हैं। फ‍िल्‍म को बैन करने की मांग के साथ सुप्रीम कोर्ट से लेकर हाई कोर्ट तक याचिकाएं दी गईं, लेकिन फ‍िल्‍म पर बैन नहीं लगा। राजनैतिक गलियारों से लेकर टीवी चैनलों तक बहस का हिस्‍सा बन चुकी ‘द केरला स्‍टोरी' दूसरी ‘कश्‍मीर फाइल्‍स' बन सकती है, ऐसा दावा किया जा रहा है। इंडस्‍ट्री को सरप्राइज देते हुए फ‍िल्‍म ने अच्‍छी शुरुआत की है। ‘द केरला स्‍टोरी' पहले दिन कितनी कमाई कर सकती है, आइए जानते हैं।

द कश्मीर फाइल्स को पछाड़ा
आपको बता दें कि शनिवार और रविवार को इसके जबरदस्त कमाई करने की उम्मीद की जा रही है क्योंकि फिल्म को लेकर लोगों में काफी एक्साइटमेंट है। शुक्रवार को अपने कर्नाटक दौरे में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी फिल्म 'द केरल स्टोरी' का जिक्र किया है। दूसरी तरफ इसकी तुलना विवेक अग्निहोत्री की द कश्मीर फाइल्स से की जा रही है, जिसने पहले दिन सिर्फ 3.55 करोड़ का बिजनेस किया था। निर्देशन सुदीप्तो सेन की फिल्म तीन लड़कियों की कहानी है, जो धर्म परिवर्तन जैसे साजिश का शिकार बनतीं हैं। 

द केरला स्‍टोरी' की कहानी क्‍या है?

द केरला स्‍टोरी' उन महिलाओं की बात करती है, जिन्‍होंने इस्‍लाम धर्म को अपनाया और आतंकी संगठन आईएसआईएस (ISIS) में शामिल हो गईं। मेकर्स का दावा है कि केरल में 32 हजार से ज्यादा लड़कियां गायब हुई हैं। अदा शर्मा ने फ‍िल्‍म में मुख्‍य भूमिका निभाई है। वह फ‍िल्‍म ‘1920' से चर्चा में आई थीं। अदा के अलावा फ‍िल्‍म में योगिता बिहानी, सोनिया बलानी और सिद्धि इडनानी हैं। फ‍िल्‍म का निर्देशन सुदीप्तो सेन ने किया है। कहानी भी उन्‍हीं ने लिखी है।.


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.