Type Here to Get Search Results !

300+ Radha Krishna Status in Hindi, Radha Krishna Love Shayari [2021]


गज़ब के चोर हो कान्हा, चोरी भी करते हो, और दिलो पर राज़ भी.... 




आज मोहे दर्शन से कर दो निहाल.. आओ आओ आओ आओ यशोदा के लाल !!


राधा सच्चे प्रेम का मिलता यह ईनाम. कान्हा से पहले लिया जग ने तेरा नाम.. जय हो राधा श्याम !!


बहुत खुबसूरत है मेरे ख्यालो की दुनिया, बस कृष्ण से शुरू और कृष्ण पर ही खत्म !! राधे-कृष्णा


कृष्ण का नाम लो सहारा मिलेंगा, यह जीवन ना तुमको दुबारा मिलेगा !!


जीवन ना तो भविष्य में है और नाही अतीत में, जीवन तो केवल कृष्णा के ध्यान में है !! जय श्री कृष्णा


माखन चुराकर जिसने खाया.. बंसी बजाकर जिसने नचाया.. ख़ुशी मनाओ उसके जन्म की.. जिसने दुनिया को प्रेम सिखाया !!


मुरली मनोहर कृष्ण कन्हैया जमुना के तट पे विराजे हैं मोर मुकुट पर कानों में कुंडल कर में मुरलिया साजे हैं


बाजार के रंगो में रंगने की मुझे जरुरत नही मेरे कान्हा की याद आते ही ये चेहरा गुलाबी हो जाता है


एक तरफ साँवले कृष्ण, दूसरी तरफ राधिका गोरी जैसे एक-दूसरे से मिल गए हों चाँद-चकोरी।


प्यार मे कितनी बाधा देखी, फिर भी कृष्ण के साथ राधा देखी


गोकुल मैं हैं जिनका वास गोपियो संग करे निवास देवकी यशोदा हैं जिनकी मैया ऐसे हैं हमारे कृष्ण कन्हैया


जिस पर राधा को मान हैं, जिस पर राधा को गुमान हैं, यह वही कृष्ण हैं जो राधा के दिल हर जगह विराजमान हैं।

  • कर लो भजन राधा रानी का, भरोसा नही हैं जिंदगानी का, जग में मीठा कुछ भी नही मीठा हैं नाम बस राधा रानी का।

सांवरे तेरी मोहब्बत को, नया अंजाम देने की तैयारी हैं। कल तक मीरा दीवानी थी, आज मेरी बारी हैं।

एक टिप्पणी भेजें

2 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Your Answaer